बीकानेर: आधी रात मारपीट में दो पक्षों के दो व्यक्तियों के चोट आई, पुलिस ने आकर मामला शांत ….

क्राईम

बीकानेर, @dainikkhabraan। चौतीना कुआं के पास दो पक्षों में हुई मारपीट के बाद कोटगेट पुलिस ने परस्पर मामले दर्ज किए हैं।

मारपीट में दो पक्षों के दो व्यक्तियों के चोट आई हैं, जिनमें एक पीबीएम हॉस्पिटल में भर्ती है। देर रात हुई मारपीट के बाद क्षेत्र में तनाव हो गया था। लोग घरों से निकल आए। पुलिस ने आकर मामला शांत करवाया।

हॉस्पिटल में भर्ती कार्तिक के चाचा गौतम निवासी सुदर्शना नगर ने पुलिस को बताया कि उनका परिवार चौतीना कुआं के पास 40 साल से रहता है। यहां रहने वाले लोग परिवार से द्वेष भावना रखते हैं। आरोपियों ने पूर्व में मारपीट कर उनकी गाड़ी के शीशे तोड़ दिए थे। यह मामला कोर्ट में चल रहा है, जिसे उठाने का आरोपी दबाव बना रहे हैं।

रात करीब साढ़े बारह बजे कार्तिक मंदिर से लौट रहा था। तभी आनंदसिंह सोढ़ा, संग्रामसिंह, रामनारायणसिंह सोढ़ा, यशपाल सोढ़ा, राहुलसिंह, कुलदीप सोढ़ा, प्रदीप सोढ़ा, धर्मेंद्र सांखला व दस-बारह अन्य ने कार्तिक पर लाठियां, तलवार व सरियों से हमला बोल दिया। कार्तिक ने घर में घुसकर जान बचाई। उसके बाद आरोपी घर का गेट तोड़कर अंदर घुस गए। कार्तिक पर पिस्तौल तान दी। घायल की मां ने बीच-बचाव किया। आरोपियों ने मां से अभद्र व्यवहार करते हुए पिता से मारपीट की।

आनंदसिंह सोढ़ा ने सिर में सरिया से वार कर उसे घायल कर दिया। बाद में आरोपियों ने घर से बाहर निकालकर कार्तिक को बेरहमी से पीटा और फरार हो गए।

दूसरी तरफ आनंदसिंह ने पुलिस को बताया कि चौतीना कुआं के पास गंगाबिशन, उनका बेटा मनीष व कार्तिक रहते है, जो आपराधिक प्रवृति के है। रात में उसका भाई प्रदीप पालतु गाय को बाड़े में बांधने जा रहा था।

मनीष ने बाइक का तेज हॉर्न बजाकर गाय को बिदका दिया। विरोध जताने पर बाप व बेटों ने घर जाकर उसके समेत संग्राम व प्रदीप पर ईंट व गमले फेंके।

इस दौरान एक गमला उसके भाई संग्राम के सिर पर लगा, जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Last modified: October 5, 2021

Leave a Reply

Your email address will not be published.